Wednesday, June 19

फतेहाबाद में गरजे PM मोदी, कहा- ‘महाठगों को जेल के दरवाजे तक ले आया हूं, अंदर पहुंचाकर रहूंगा’

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फतेहाबाद रैली में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस सरकारों ने किसानों की जमीनें हथियाने का खेल खेला. रैली में पीएम ने हिसार और सिरसा में जीत का दावा किया है. उन्होंने रॉबर्ट वाड्रा निशाना साधते हुए कहा कि आपका चौकीदार इन महाठगों को जेल तक पहुंचाएगा.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस चाहती है कि देशद्रोहियों को खुली छूट मिले. बिना रक्षा नीति के बिना किसी देश की सुरक्षा नहीं कर सकती. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकारों में किसानों की जमीन हथियाने का खेल खेला गया. रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि चौकीदार महाठगों को कोर्ट लेकर गया है. एक चाय वाला उन्‍हें जेल के दरवाजे तक ले आया और आने वाले पांच साल में देश को लूटने वालों को जेल में पहुंचा दूंगा. वाड्रा पर निशाना साधेत हुए उन्होंने कहा कि लूट का माल उन्‍हें लौटाना ही होगा.

पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने तो किसानों की जमीन पर भी भ्रष्टाचार की खेती की. सबूत लोगों के सामने है. हरियाणा में जब कांग्रेस की सरकार थी, तब कौड़ियों के भाव पर किसानों की जमीन हड़पने का खेल खेला गया और ये चौकीदार उन्हें कोर्ट तक ले गया. आज वे जमानत के लिए चक्कर काट रहे हैं. कोर्ट में एड़िया रगड़ रहे हैं.

रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हम किसानों के हित के लिए ईमानदारी से काम कर रहे हैं. कांग्रेस के राज में किसानों के साथ धोखा ही हुआ है. किसानों ने आंसू ही बहाए हैं. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जब वजूद खतरे में पड़ जाता है, तो कांग्रेस झूठ प्रपंच और फरेब का रास्ता अपनाती है. यही कांग्रेस की फितरत है.

सिख दंगों का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि साल 1984 में दिल्ली, हरियाणा, पंजाब सहित सिख परिवारों और उनके बच्चों की हत्या की गई. उन्होंने कहा कि 34 साल तक दर्जन भर आयोग बने, पर सिखों को इंसाफ नहीं मिला. मैंने न्याय दिलाने का वादा किया था और वह आज पूरा हो रहा है. सिख दंगों में जिस पर सवाल उठे, उसे मध्यप्रदेश का सीएम कांग्रेस ने बना दिया.

पीएम मोदी ने कहा कि ऐसा करके कांग्रेस ने साफ कर दिया है कि उसे लोगों की भावनाओं से मतलब ही नहीं. आजादी के समय कांग्रेस ने थोड़ा प्रयास किया होता तो करतारपुर साहिब आज भारत में होता, लेकिन बीजेपी ने इसके लिए प्रयास किया और आज करतारपुर कॉरिडोर बनने जा रहा है. उन्होंने कहा कि सबकी सुरक्षा सबका सम्मान हमारा लक्ष्य है. उन्होंने लोगों से कहा कि यही लोग अगर मुझे एक बार फिर सहयोग करेंगे, तो मैं देश सेवा कर सकूंगा और देश के दुश्मनों का खात्मा भी

आपको बता दें कि हिसार और सिरसा दोनों सीटों को पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला का गढ़ माना जाता है. हिसार से बीजेपी प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह हैं और सिरसा से सुनीत दुग्गल. वहीं हिसार से जजपा के दुष्यंत चौटाला और सिरसा से चरणजीत सिंह रोड़ी सांसद हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *